खुबसूरत लड़कियों के बदसूरत पति/बॉयफ्रेंड क्यों होते हैं ?

लड़के और लड़कियां दोनों का नेचर अलग-अलग होता है, जहाँ लड़कियां कोमल होती हैं वहीँ लड़के रफ-टफ होते हैं और ये उनकी पसंद और नापसंद पर भी असर करता है। यही उनके पार्टनर choises पर भी दीखता है जहाँ लड़कों को खुबसूरत और आकर्षित लड़कियां पसंद आती हैं, वहीँ लड़कियों को भी वे लड़के पसंद आते हैं जो उनकी पसंद -नापसंद ,ख़ुशी का ध्यान रखें। अगर लड़का खुबसूरत ना होकर औसत है तो भी चलेगा लड़कियों को वे लड़के पसंद आते हैं जो:-

1.मेच्यौर हो :-लड़कियों को मेच्यौर लड़के ज्यादा पसंद आते हैं क्यों कि वे अपने कैरियर को लेकर सीरियस होते हैं, और मेच्यौर होने से आने वाली किसी भी मुसीबत का सामना आसानी से और बे-झिझक कर लेते हैं और उसका हल आसानी से निकाल लेते हैं।और जो डिसिजन लेने में फटाफट हो ।

2.स्मार्टनेस हों :-जो लड़के सीरियस टाइप ना होकर खुलकर हंसने-बोलने वाले हों और अपने पार्टनर को शायरी,कविता सुनाने और फिल्म आदि दिखाने वाले हों, जो अपनी मौजदगी से आस-पास के सभी लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित कर लेते हों।

 पार्टनर औसत और आप स्मार्ट हो इसके नुक्सान भी हो सकता है 

आप स्मार्ट हो और आपके पार्टनर बदसूरत हो और आप किसी पार्टी या फंक्शन में जायें, वहां सभी आपके ड्रेस स्टाइल और खूबसूरती की तारीफ करें और साथ खड़े पार्टनर को पूछें भी नहीं। हो सकता है कुछ लोग जोड़ी देख कर ये भी कह दे” लंगूर के हाथ में अंगूर” ऐसे में हो सकता है की पार्टनर आपको ताने भी दें या आपको उपेक्षित करें।ऐसे में आपको उन्हें समझाना पड़ सकता है की आप सिर्फ उन्हीं से प्यार करती हैं और दुनिया चाहे कुछ भी कहे सिर्फ उन्ही के लिए ही सजेंगी ।और इस्ससे उनके आपसी रिश्तों में कोई फर्क नहीं पड़ने वाला ।

News Reporter

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.